अव्यवस्थाउत्तराखंडक्राइमगढ़वालपुलिस
Trending

ठेकेदार की कार्यशैली पर ग्रामीणों ने लगाए आरोप, पूछने पर ठेकेदार देने लगा जान से मारने की धमकी

बात करते-करते अचानक ठेकेदार आग बबूला हो उठते हैं और अभद्र भाषा का प्रयोग कर जान से मारने की धमकी देते हैं।

उत्तरकाशी पुरोला विकासखंड के हुडोली-पाणीगांव मोटर मार्ग पर “लोक निर्माण विभाग” के द्वारा पैच भरवाने का कार्य किया जा रहा है। जिसमें ठेकेदार की अनियमित्ताओं की जानकारी क्षेत्र के ग्रामीणों द्वारा हमें दी जाती है, और बताया जाता है कि ठेकेदार सड़क में बहते पानी और सीधे मिट्टी के ऊपर ही पैच बनाने का काम कर रहा है।

जिसकी जानकारी लेने के लिए हम विभाग के अधिशासी अभियन्ता और कनिष्ट अभियंता से सम्पर्क करने की कोशिश करते हैं, लेकिन उक्त विभागीय लोगों से सम्पर्क नहीं हो पाता है।

जिसके बाद हम सम्बन्धित ठेकेदार का पता करते हैं, और कार्य करवाने वाले सहयोगी ठेकेदार से कार्य की गुणवत्ता की शिकायत की बात करते हैं, लेकिन बात करते-करते अचानक ठेकेदार आग बबूला हो उठते हैं और अभद्र भाषा का प्रयोग कर हमें जान से मारने की धमकी दे देते हैं।

जिसकी शिकायत हमारे द्वारा शनिवार दोपहर को पुरोला थानाध्यक्ष को की जाती है, लेकिन थानाध्यक्ष महोदय हमें ही नियम पूछने लगते हैं।

उसके बाद जब हम उक्त प्रकरण को पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी को बताते हैं, लेकिन उक्त प्रकरण पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं होती है।

साथ ही सूत्रों की खबर यह भी है कि, उक्त व्यक्ति कुछ षड्यंत्र करने की कोशिश में लगा है।

इस पूरे कार्य की गुणवत्ता पर जब गांव के युवा कुछ बात करते हैं तो वह ठेकेदार उन्हे भी अभद्र गाली-गलौच करने लगता है। उक्त ठेकेदार कि पूर्व में भी कुछ ग्रामीणों को अभद्र गाली और जान से मारने कि धमकियां दी जाने की भी बात सामने आ रही है।

जब हमारे साथ उक्त ठेकेदार इस प्रकार गुंडागर्दी करता है तो  पुलिस प्रशासन द्वारा ठेकेदार को आज बुलाया जाता है, और वह अपनी अभद्रता के लिए माफ़ी मांगता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button